डॉक्टर आसुमणि (वैकल्पिक चिकित्सा), हर्बल मेडिसिन, एक्यूप्रेशर और अरोमाथेरेपी। हम दूर-दूर तक हर्बल उपचारों से पुरानी बीमारियों का इलाज करते हैं एक वैकल्पिक चिकित्सा व्यवसायी है एवं यह दार एस सलाम में स्थित है। यह तंजानिया में 2 वैकल्पिक चिकित्सा चिकित्सक में से एक है एवं इसका पता डॉक्टर आसुमणि (वैकल्पिक चिकित्सा), हर्बल मेडिसिन, एक्यूप्रेशर और अरोमाथेरेपी। हम दूर-दूर तक हर्बल उपचारों से पुरानी बीमारियों का इलाज करते हैं किबोना होटल, 00255, दार एस सलाम, तंजानिया से 100 मीटर है। डॉक्टर आसुमणि (वैकल्पिक चिकित्सा), हर्बल मेडिसिन, एक्यूप्रेशर और अरोमाथेरेपी। हम दूर-दूर तक हर्बल उपचारों से पुरानी बीमारियों का इलाज करते हैं की वेबसाइट https://doctor-asumani-alternative.business.site है। डॉक्टर आसुमणि (वैकल्पिक चिकित्सा), हर्बल मेडिसिन, एक्यूप्रेशर और अरोमाथेरेपी। हम दूर-दूर तक हर्बल उपचारों से पुरानी बीमारियों का इलाज करते हैं को +255 742 008 000 पर संपर्क किया जा सकता है। डॉक्टर आसुमणि (वैकल्पिक चिकित्सा), हर्बल मेडिसिन, एक्यूप्रेशर और अरोमाथेरेपी। हम दूर-दूर तक हर्बल उपचारों से पुरानी बीमारियों का इलाज करते हैं 2 समीक्षको द्वारा वेब पर 5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

डॉक्टर आसुमणि (वैकल्पिक चिकित्सा), हर्बल मेडिसिन, एक्यूप्रेशर और अरोमाथेरेपी। हम दूर-दूर तक हर्बल उपचारों से पुरानी बीमारियों का इलाज करते हैं के आसपास के कुछ स्थान हैं -

माताओं कॉफी रोस्टर (कॉफी रोस्टर) किनोंडोनी रोड, दार एस सलाम, तंजानिया (लगभग 409 meters)
वाईजीएम स्टेशनरी (स्टेशनरी की दुकान) बेनाम रोड, दार एस सलाम, तंजानिया (लगभग 363 meters)
वाईजीएम स्टेशनरी (स्टेशनरी की दुकान) बेनाम रोड, दार एस सलाम, तंजानिया (लगभग 361 meters)
सेंट किजिटो कैथोलिक चर्च (कैथोलिक चर्च) 8657 + आरसीपी, दार एस सलाम, तंजानिया (लगभग 395 meters)

रेटिंग

5/5

संपर्क करें

https://doctor-asumani-alternative.business.site

पता

किबोना होटल, 00255, दार एस सलाम, तंजानिया से 100 मीटर

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

डॉक्टर आसुमणि (वैकल्पिक चिकित्सा), हर्बल मेडिसिन, एक्यूप्रेशर और अरोमाथेरेपी। हम दूर-दूर तक हर्बल उपचारों से पुरानी बीमारियों का इलाज करते हैं का कांटेक्ट नंबर क्या है?

डॉक्टर आसुमणि (वैकल्पिक चिकित्सा), हर्बल मेडिसिन, एक्यूप्रेशर और अरोमाथेरेपी। हम दूर-दूर तक हर्बल उपचारों से पुरानी बीमारियों का इलाज करते हैं का संपर्क नंबर +255 742 008 000 है।

क्या डॉक्टर आसुमणि (वैकल्पिक चिकित्सा), हर्बल मेडिसिन, एक्यूप्रेशर और अरोमाथेरेपी। हम दूर-दूर तक हर्बल उपचारों से पुरानी बीमारियों का इलाज करते हैं की वेबसाइट है?

हां, डॉक्टर आसुमणि (वैकल्पिक चिकित्सा), हर्बल मेडिसिन, एक्यूप्रेशर और अरोमाथेरेपी। हम दूर-दूर तक हर्बल उपचारों से पुरानी बीमारियों का इलाज करते हैं की वेबसाइट है https://doctor-asumani-alternative.business.site.

डॉक्टर आसुमणि (वैकल्पिक चिकित्सा), हर्बल मेडिसिन, एक्यूप्रेशर और अरोमाथेरेपी। हम दूर-दूर तक हर्बल उपचारों से पुरानी बीमारियों का इलाज करते हैं की रेटिंग क्या है?

डॉक्टर आसुमणि (वैकल्पिक चिकित्सा), हर्बल मेडिसिन, एक्यूप्रेशर और अरोमाथेरेपी। हम दूर-दूर तक हर्बल उपचारों से पुरानी बीमारियों का इलाज करते हैं की रेटिंग 5 स्टार में से 5 स्टार है।

डॉक्टर आसुमणि (वैकल्पिक चिकित्सा), हर्बल मेडिसिन, एक्यूप्रेशर और अरोमाथेरेपी। हम दूर-दूर तक हर्बल उपचारों से पुरानी बीमारियों का इलाज करते हैं का पता क्या है?

डॉक्टर आसुमणि (वैकल्पिक चिकित्सा), हर्बल मेडिसिन, एक्यूप्रेशर और अरोमाथेरेपी। हम दूर-दूर तक हर्बल उपचारों से पुरानी बीमारियों का इलाज करते हैं का पता है किबोना होटल, 00255, दार एस सलाम, तंजानिया से 100 मीटर.

डॉक्टर आसुमणि (वैकल्पिक चिकित्सा), हर्बल मेडिसिन, एक्यूप्रेशर और अरोमाथेरेपी। हम दूर-दूर तक हर्बल उपचारों से पुरानी बीमारियों का इलाज करते हैं कहाँ स्थित है?

डॉक्टर आसुमणि (वैकल्पिक चिकित्सा), हर्बल मेडिसिन, एक्यूप्रेशर और अरोमाथेरेपी। हम दूर-दूर तक हर्बल उपचारों से पुरानी बीमारियों का इलाज करते हैं दार एस सलाम में स्थित है।

डॉक्टर आसुमणि (वैकल्पिक चिकित्सा), हर्बल मेडिसिन, एक्यूप्रेशर और अरोमाथेरेपी। हम दूर-दूर तक हर्बल उपचारों से पुरानी बीमारियों का इलाज करते हैं क्या है?

डॉक्टर आसुमणि (वैकल्पिक चिकित्सा), हर्बल मेडिसिन, एक्यूप्रेशर और अरोमाथेरेपी। हम दूर-दूर तक हर्बल उपचारों से पुरानी बीमारियों का इलाज करते हैं तंजानिया में एक वैकल्पिक चिकित्सा व्यवसायी है।

एक समीक्षा लिखे

के लिए भी लोग ढूंढते हैं